मोदी ने कहा है कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी होगी?

0

बेगूसराय में शनिवार को कृषि बिल के समर्थन में भाजपा के द्वारा किसान सम्मेलन का आयोजन शहर के एमआरजेडी कॉलेज में किया गया . इस किसान सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हिस्सा लिया.

किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि किसान आंदोलन में शामिल लोग किसान संघ के लोग नहीं हैं बल्कि जनता के द्वारा रिजेक्ट किए गए लोग हैं . चाहे कांग्रेस के लोग हो चाहे कॉम्युनिस्ट के लोग हैं ,वह सभी दोगले हैं.

सिंह ने कहा कि दोगला शब्द संवैधानिक शब्द है जो दो तरह की बात बोलते हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि कृषि बिल किसानों के हक में है देश के किसान प्रधानमंत्री को हस्ताक्षर लिखकर कृषि बिल वापस नहीं लेने की मांग कर रहे हैं.

किसान आंदोलन में विपक्ष किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चला रही है. जो लोग सीएए के बिरोधी थे वही अब किसान आंदोलन को समर्थन देने की बात कर रहे हैं .खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कम्युनिस्ट के लोग हैं जो मोदी के मर जाने की बात कर रहे हैं विपक्ष मोदी का विरोध करते-करते अब देश का विरोध करने लगे हैं. यह बिल किसानों के हक में है किसानों के लिए दरवाजा खुला हुआ है . मोदी ने कहा है कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी होगी जो हर हाल में रहेगा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here