बॉलीवुड एक्टर का PM Modi और यूपी के CM योगी आदित्यनाथ पर तंज

1
PM Modi

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह और मौजूदा प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की सरकार की तुलना करते हुए बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (केआरके) ने तंज कसा है.

कमाल राशिद खान ने लिखा है कि 2014 तक जिस तरीके से हिंदुस्तान तरक्की कर रहा था, उससे सारी दुनिया कह रही थी कि अगले 15-20 सालों में भारत चीन को टक्कर देगा. लेकिन पिछले 7 सालों में देश ने इतनी तेजी से तरक्की की है कि, अब भारतवासी ही इंडिया को पाकिस्तान और अफगानिस्तान से बेहतर बताने लगे हैं.

कमाल राशिद खान ने एक और ट्वीट किया. उसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) पर निशाना साधते हुए लिखा कि, मेरे प्यारे भारत के लोगों मोदी जी ने वादा किया था कि वह 2022 तक भारत में बुलेट ट्रेन का जाल बिछा देंगे.. तो बस अगले साल तक जाल बिछा जाएगा. उसके बाद देखिएगा भारत किस गति से दौड़ेगा. अभी कुछ और शहरों के नाम बदले जाएंगे तब आपको मोदी जी का किया हुआ विकास सही से नजर आएगा.

उन्होंने आगे लिखा कि जब हमारे नेता भारत की तुलना अमेरिका और यूरोप से करने की जगह पाकिस्तान और अफगानिस्तान जैसे देशों से करते हैं तो यह देखकर मुझे बहुत दुख होता है, नेताओं को ऐसी सोच पर शर्म आनी चाहिए.

उन्होंने देश के अंदर जिलों और शहरों के नाम बदलने को लेकर भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा है योगी साहब कब तक शहरों के नाम बदलते रहेंगे, एक ही बार पृथ्वी का नाम बदलकर दीनदयाल गोला रख दो.

आपको बता दें कि इस वक्त अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा हो गया है और भारत की किसी भी समस्या पर अगर कोई बात कर रहा है तो उसे भाजपा के समर्थक और नेता अफगानिस्तान जाने की सलाह दे रहे हैं और तर्क दिया जा रहा है कि भारत कम से कम अफगानिस्तान और पाकिस्तान से तो ठीक है.

इसके अलावा उत्तर प्रदेश चुनाव से ठीक पहले शहरों के नाम बदलने की राजनीति फिर से तेज हो गई है. अलीगढ़ जिला पंचायत की बोर्ड बैठक में जिले का नाम अलीगढ़ की जगह हरिगढ़ रखने का प्रस्ताव पास हुआ है. इस प्रस्ताव को उत्तर प्रदेश सरकार को भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े- Supriya Srinet ने याद दिलाया यह काबुल नहीं भारत है

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here