Akhilesh Yadav twitt

राष्ट्रीय महिला आयोग ने बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर किए गए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के ट्वीट पर संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है. राष्ट्रीय महिला आयोग के चेयर पर्सन ने यूपी सरकार को लिखित में शिकायत दर्ज करते हुए कहा है कि इस मामले की जांच हो और अखिलेश यादव के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

रेखा शर्मा (Rekha Sharma) ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को लेटर लिखा है और अखिलेश यादव के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है. उन्होंने योगी सरकार से अपील की है कि 3 दिन के अंदर अखिलेश के खिलाफ एक्शन लिया जाए. उन्होंने योगी सरकार से अपील की है कि 3 दिन के अंदर अखिलेश के खिलाफ एक्शन लेकर कार्रवाई की जाए. उन पर आईपीसी की धारा 504, 506, 509 के तहत कार्रवाई की मांग की गई है.

रेखा शर्मा ने अखिलेश यादव के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, खुद को एक पार्टी का नेता कहने वाले इस आदमी को देखिए. यह लोगों को नूपुर शर्मा पर हमले के लिए उकसा रहा है. मैं यूपी पुलिस और डीजीपी को लेटर लिखकर इनके खिलाफ एक्शन की मांग कर रही हूं. सुप्रीम कोर्ट से अपील है कि मामले में स्वत संज्ञान ले.

आपको बता दें कि हाल ही में अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया पर एक क्लिप शेयर किया था. इसके साथ ही उन्होंने लिखा सिर्फ मुख को नहीं शरीर को भी माफी मांगनी चाहिए और देश में अशांति और सौहार्द बिगड़ने की सजा भी मिलनी चाहिए. अखिलेश यादव के इसी ट्वीट पर कार्यवाही की मांग हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here