Alia Bhatt insta

Bollywood- आलिया भट्ट 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधीं थीं. आलिया भट्ट की शादी लंबे वक्त तक सुर्खियों में रही थी. आलिया अपने सपनों के राजकुमार रणबीर कपूर के साथ जन्म जन्मांतर के बंधन में बंधी थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपिल की शादी के खास दिन आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट नाराज हो गए थे?

कॉफी विद करण के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर ने शिरकत की. शो में आलिया की मैरिड लाइफ पर काफी डिस्कशन हुआ. कपूर खानदान की बहू बनने के बाद आलिया की लाइफ में क्या बदला है, रणबीर ने कैसे प्रपोज किया ऐसे तमाम सवालों के जवाब आलिया ने दिए. शादी सेगमेंट पर डिस्कशन के बीच करण जौहर ने बड़ा ही मजेदार खुलासा किया है.

करण जौहर बड़ा सीक्रेट खोलते हैं. करण ने बताया कि महेश भट्ट ने उन्हें आलिया की शादी के दिन बेहद फनी बात कही थी. क्योंकि आलिया को दुल्हन के गेट अप में देख वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए थे. लड़की वाले खासतौर पर. करण ने इसी दौरान के वाकये को बताते हुए कहा कि शादी के दिन सभी को इमोशनल देख भट्ट साहब ने कहा था, क्यों लड़की वालों का चेहरे पर शादी के दिन बेहूदा लुक होता है? देखो सभी को. तभी पूजा भट्ट ने कहा पापा ऐसा नहीं है, सभी इमोशनल हैं बस.

यह बात आलिया भट्ट को नहीं पता थी. करण के शो में आलिया ने पापा महेश भट्ट का जवाब देते हुए कहा कि सो मीन पापा, आपने ऐसा कहा? आपको बता दें कि कर्ण केशव को आलिया और रणवीर ने धमाकेदार ओपनिंग दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here