Congress

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस (Congress) ने काले कपड़े पहन कर अपना विरोध जताया और यह विरोध प्रदर्शन बड़े स्तर पर किया गया, जिसकी गूंज बहुत दूर तक सुनाई दी. गृह मंत्री अमित शाह का भी बयान आया उन्होंने इसे धर्म से जोड़कर इस मुद्दे को धार्मिक एंगल देने की कोशिश की.

इसी कड़ी में पत्रकार अमीश देवगन ने एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि, कश्मीर में धारा 370 ख़त्म होने और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास की वर्षगाँठ पर ‘काले कपड़े’ पहनकर प्रदर्शन करना महज़ संयोग है?

अमीश देवगन के ट्वीट पर जनता ने अपना जवाब भी दिया. एक ने लिखा कि, अपने बच्चों को शक्ल कैसे दिखाते हो अमीश जी. चारण पत्रकारिता करके कब तक मूर्ख बनाएंगे? महंगाई दिखती है नहीं आपको तो कभी बात भी नहीं करते हैं उस पर जो कर रहा है उस पर भी सवाल खड़े करेगें.

आशीष मिश्रा ने लिखा, गुल्लु मॅहगाई के विरोध में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है, तुझे ज़ब ज़ब ऐसे ट्वीट्स करते देखता हूँ तो स्व. राजीव त्यागी जी की याद आती है और तुम पत्रकारिता छोड़कर भाजपा की सदस्यता ले लो. कामरान फारूकी ने जवाब दिया कि, राममंदिर निर्माण और कश्मीर की धारा 370 खत्म होने पर ही बार बार बात करना और महंगाई पे गोदी मीडिया के बिकाऊ और चापलूस एंकर का चुप रहना, कुछ ना बोलना महज एक संयोग है?

आपको बता दें कि कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन सुर्खियों में है. इस प्रदर्शन को मीडिया की भी जबरदस्त कवरेज देखने को मिली और इस प्रदर्शन की लोकप्रियता को कम करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित गृह मंत्री अमित शाह ने भी इसे राम मंदिर से जोड़ने की कोशिश की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here