Syed Asim Waqar amish devgan

मौजूदा सत्ता के सामने मीडिया पूरी तरीके से नतमस्तक है, यह हर कोई कहता है. लेकिन इसके साथ-साथ यह भी देखने को मिलता है कि अगर मोदी सरकार या बीजेपी की राज्य सरकारें कोई कार्य करती हैं तो उसे मीडिया ऐतिहासिक बताने में कोई कसर नहीं छोड़ता है.

भले ही उससे अच्छा या वैसा ही काम उससे पहले हुआ हो, लेकिन मीडिया बीजेपी द्वारा किए गए कार्यों को ऐसे प्रस्तुत करता है जैसे ऐसा पहले कभी हुआ ही नहीं. और ऐसा करते हुए कई बार है बीजेपी समर्थक पत्रकार और एंकर विपक्षी पार्टियों के प्रवक्ताओं के निशाने पर आ जाते हैं. ऐसा ही इस बार हुआ है.

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया. उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार योगी के नेतृत्व में इसे बड़ा कार्य बता रही है और उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था के लिए ऐतिहासिक बता रही है और इसे पूर्वांचल की अर्थव्यवस्था की रीढ़ भी बता रही है.

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को ऐतिहासिक बताने में मीडिया कोई कसर नहीं छोड़ रही है इसी को लेकर अमीश देवगन (Amish Devgan) के कार्यक्रम में एक डिबेट हो रही थी जिसमें पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को ऐतिहासिक बताया जा रहा था इसी में अकबरुद्दीन ओवैसी की पार्टी के प्रवक्ता सैयद असीम वकार (Syed Asim Waqar) भी थे.

अमीश देवगन (Amish Devgan) ने कहा कि इस पर फाइटर विमान भी उतर रहे हैं. जिसका जवाब देते हुए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के प्रवक्ता सैयद असीम वकार (Syed Asim Waqar) ने कहा कि फाइटर प्लेन उतारने की जरूरत अरुणाचल प्रदेश में थी वहां तो कर नहीं पाए वहां तो चाइना हमारी सीमा में घुसकर गांव बना रहा है. लेकिन मोदी जी फाइटर प्लेन उतार रहे हैं उत्तर प्रदेश में यहां गाजीपुर में.

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के प्रवक्ता ने अमीश देवगन से पूछा कि अगर यहां पर फाइटर प्लेन उतार रहे हैं तो फिर आगरा एक्सप्रेस वे पर क्या कबूतर लैंड किए थे? या ई रिक्शा लैंड कर गया था?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here