Arjun Kapoor

पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड का जमकर विरोध हो रहा है. सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड जमकर ट्रेंड कर रहा है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों पर ट्रेंड का काफी असर नजर आया है. अब इस ट्रेंड ने b-town स्टार और फिल्म मेकर्स को चिंता में डाल दिया है. ऐसे में इस पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपना रिएक्शन दिया है.

अर्जुन कपूर से बॉलीवुड के बायकाट पर सवाल किया गया जिस पर अर्जुन कपूर ने कहा कि, हमने इस बारे में चुप रहकर बड़ी गलती की है. अब लोग इसका फायदा उठा रहे हैं. अर्जुन कपूर ने कहा कि यह सोचकर हमने गलती की कि हमारा काम ही बोलेगा, आपको हमेशा अपने हाथ गंदे करने की जरूरत नहीं. लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हम इसे काफी बर्दाश्त कर चुके हैं.

अर्जुन कपूर ने कहा कि अब लोगों ने इसे आदत बना लिया है. उन्होंने कहा कि वक्त आ गया है कि अब फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को एकजुट होकर इस बारे में बात करनी चाहिए. वह इस सच्चाई से दूर हैं कि लोग उनके बारे में क्या लिख रहे हैं. अर्जुन ने कहा कि हम अच्छी फिल्में करते हैं और वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती हैं तब लोगों को उन फिल्मों को एक्टर के नाम से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद किया जाना चाहिए. खैर कुल मिलाकर बाय कोर्ट बॉलीवुड को अर्जुन कपूर ने पूरी तरीके से गलत बताया.

आपको बता दें कि पिछले दिनों आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हुआ और यह सिर्फ इन्हीं फिल्मों तक सीमित नहीं है. लंबे समय से एक्टर के नाम पर फिल्मों का विरोध बड़े स्तर पर हो रहा है. इससे फिल्मों के बिजनेस पर काफी असर हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here