Azam Khan

आजम खान (Azam Khan) जब से जेल से बाहर आए हैं उसी वक्त से वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. एक बार फिर उन्होंने बयान दिया है जिसको लेकर वह चर्चाओं में आ गए हैं. कभी सियासी गलियारों में दहाड़ने वाले आजम खान को सिकंदर न बन पाने का मलाल है.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार न बन पाने का दर्द भी उनके बयान में छलक उठा, जब उन्होंने कहा कि सरकार तो बन नहीं पाई.

आजम खान ने कहा जो जीता वह सिकंदर. सिकंदर तो हम हुए नहीं, बंदर हो गए. मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए आजम खान ने कहा कि कभी रामपुर कोर्ट में, कभी मुरादाबाद में, कभी लखनऊ में तो कभी मुंबई में. मदारी के बंदर हो गए हैं.

मुरादाबाद के एमपीएमएलए कोर्ट में पेशी के दौरान भी आजम खान का दर्द छलका. आपको बता दें कि आजम खान 27 महीने बाद सीतापुर जेल से बाहर आए थे सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद. जेल से बाहर आने के बाद भी आजम खान की मुश्किलें कम नहीं हुई है.

उन्हें किसी न किसी मामले में रामपुर या मुरादाबाद कोर्ट में पेशी के लिए जाना पड़ता है. ऐसे में आजम खान जब मीडिया के सामने आए तो तमाम मामलों को लेकर अपनी भागदौड़ पर उन्होंने इशारों ही इशारों में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर तंज किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here