Arun Kumar Sagar

कई बार जनता उन नेताओं को सबक सिखाती है जो अपने वादों को पूरा नहीं करते हैं ऐसा ही एक वाक्य उत्तर प्रदेश में हुआ है. दरअसल उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में गुरुवार को खिलाड़ियों ने बीजेपी सांसद अरुण कुमार सागर (Arun Kumar Sagar) को बंधक बना लिया.

सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और बीजेपी सांसद को छुड़ाया. बीजेपी सांसद अरुण कुमार सागर स्टेडियम में पहुंचे थे. लेकिन उनके वहां पहुंचने पर मौजूद खिलाड़ी बुरी तरह भड़क गए. खिलाड़ी इसलिए भड़क गए क्योंकि बीजेपी सांसद ने विजेता टीम को इनाम में राशि देने का वादा किया था.

लेकिन खिलाड़ियों का कहना था कि उन्हें पैसा नहीं मिला और सांसद ने अपना वादा पूरा नहीं किया. वादा पूरा न होने पर गुस्साए खिलाड़ियों ने स्टेडियम के गेट पर ताला लगा दिया और सांसद अंदर ही रह गए. इस दौरान खिलाड़ियों ने जमकर नारेबाजी की और सांसद के स्वागत के लिए लगे बैनर और पोस्टर भी फाड़ डाले.

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और खिलाड़ियों से गेट खोलने को कहा. इस दौरान पुलिस की खिलाड़ियों के साथ जमकर नोकझोंक भी हुई है. पुलिस ने जैसे-तैसे खिलाड़ियों को शांत कराया और सांसद को स्टेडियम से बाहर निकाला.

दूसरी तरफ बीजेपी सांसद अरुण कुमार सागर की तरफ से खिलाड़ियों द्वारा लगाए जा रहे हैं आरोपों से इनकार किया गया है. जबकि खिलाड़ियों ने आरोप लगाया था कि सांसद ने कई बार वादा करने के बाद भी विजेता टीम को पैसे नहीं दिए

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here