Supriya Shrinate

नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की तीसरे दिन प्रवर्तन निदेशालय में पेशी है. कांग्रेस के नेता लगातार इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और इसके साथ-साथ महंगाई तथा दूसरे मुद्दे पर भी कांग्रेस का हल्ला बोल जा रही है. कांग्रेस लगातार सत्याग्रह कर रही है. लेकिन पार्टी दफ्तर के बाहर पुलिस तैनात की गई है. कांग्रेस का आरोप है कि उन्हें सत्याग्रह करने से रोका जा रहा है.

कांग्रेस द्वारा जारी सत्याग्रह को लेकर मीडिया के अंदर अलग तरह की खबरें चल रही है. कांग्रेस नेताओं द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन को परिवार के लिए किया जा रहा प्रदर्शन बताया जा रहा है. जबकि यह देखने को मिल रहा है कि कांग्रेस तथा उसके नेता हर मुद्दे पर इसी तरह प्रदर्शन करते हैं, लेकिन मीडिया कवरेज नहीं मिलती. तमाम न्यूज़ चैनल इसे परिवारिक के लिए किया जा रहा प्रदर्शन बता रहे हैं इसी को लेकर कांग्रेस के नेता मीडिया पर लगातार निशाना साध रहे हैं.

कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) ने इसी को लेकर मीडिया पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है- नॉएडा के कमांडो वॉरीअर ऐंकरगण तुम्हें पूछना चाहिए कि सरकार को शांतिपूर्ण प्रदर्शन से क्या दिक़्क़त है? लेकिन तुम हमारे सत्याग्रह को ‘बवाल’ कहते हो. अच्छा हुआ जो तुम लोग आज़ादी के आंदोलन के दौरान नहीं थे वरना कहते महात्मा गांधी ‘भारत छोड़ो बवाल’ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सोनिया गांधी से दो दौर की पूछताछ हो चुकी है. तीसरे दौर के लिए भी आज प्रवर्तन निदेशालय द्वारा सोनिया गांधी को बुलाया गया है. इसको लेकर भी कांग्रेस लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है और कांग्रेस का सत्याग्रह जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here