Delhi Crime Season 2

नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरीज (web series) “दिल्ली क्राइम” (Delhi Crime Season 2) के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज कर दिया गया है. पहले सीजन में शेफाली शाह डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के रोल में नजर आई थी. अब वह इसी रोल में “दिल्ली क्राइम सीजन 2” ( Delhi Crime Season 2 ) में वापसी कर रही हैं. रिलीज हुए टीजर में बताया गया है कि शेफाली शाह अपनी टीम के साथ मिलकर सीरियल किलर की खोज में लगी है, लेकिन इसके साथ ही बढ़ते क्राइम और स्टाफ की कमी से भी जूझ रही हैं.

Delhi Crime Season 2 के रिलीज हुए टीजर को देखकर अंदाजा लगता है कि इस बार की कहानी मर्डर पर आधारित होगी, जिसमें काफी ट्विस्ट भी देखने को मिल सकते हैं दर्शकों को. इस बार वेब सीरीज में डीएसपी वर्तिका चतुर्वेदी को और भी मुश्किलों का सामना करते दिखाया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

दिल्ली क्राइम का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर 26 अगस्त को स्ट्रीम किया जाएगा. इसमें रसिका दुगल और राजेश तेलांग भी नजर आएंगे. देखना यह होगा कि क्या इस बार वर्तिका चतुर्वेदी क्राइम को कम कर पाने में कामयाब होगी या नहीं. इस वेब सीरीज का पहला सीजन 2012 में हुए निर्भया कांड पर आधारित था. उस सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इसे 48वें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में बेस्ट ड्रामा सीरीज के लिए अवार्ड मिला था.

आपको बता दें कि वेब सीरीज को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन. क्या पहले सीजन की तरह दूसरा सीजन भी दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब होगा, यह तो इस वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन टीजर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here