Akshara Singh Viral MMS News

भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर लीक हुए MMS के बाद अक्षरा अचानक से चर्चाओं में आ गई. इंटरनेट पर सामने आए इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें नजर आ रही लड़की अक्षरा सिंह है. हालांकि एक्ट्रेस पहले ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं.

एमएमएस के बाद सोशल मीडिया पर अक्षरा का एक और वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में वह रोते हुए लोगों पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं. लोगों का मानना है कि एमएमएस लीक के बाद एक्ट्रेस ने रोते हुए यह वीडियो शेयर किया है. लेकिन अब इस पर भी अक्षरा ने चुप्पी तोड़ दी है.

कुछ दिन पहले एमएमएस की खबरें चर्चाओं में थी. उसके बाद यूट्यूब पर अक्षरा का एक वीडियो सामने आया था इस वीडियो में एक्ट्रेस रोते हुए कहती हैं कि वह इन सब चीजों से तंग आ गई है. साथ ही वह वीडियो में यह भी कहती हुई दिखाई दे रही है कि यह सब कुछ इंडस्ट्री की गंदी रणनीति का हिस्सा है, जिसका इस्तेमाल उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

हालांकि हाल ही में यह बात सामने आई है कि यह वीडियो क्लिप पुरानी है जिसे एमएमएस से जोड़कर वायरल किया जा रहा है. लेकिन असल में इसका ताजे विवाद से कोई लेना देना नहीं है. एक इंटरव्यू में हाल ही में अक्षरा सिंह ने कहां है कि जिसने भी ऐसी हरकत कि मुझे इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. मैंने अभी तक एमएमएस वीडियो नहीं देखा है. आप जानना चाहते हैं कि क्या मैं इस वायरल वीडियो में हूं? मैं इस तरह की छोटी हरकतों पर रोने वाली नहीं हूं और यह मुझे परेशान नहीं करता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

आपको बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया था. वीडियो सामने आने के बाद दावा किया जा रहा था कि इसमें नजर आने वाली लड़की भोजपुरी की दमदार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह है. हालांकि इस बारे में अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो असल में अक्षरा का है या नही. अक्षरा पवन सिंह के साथ अफेयर को लेकर भी और विवादों को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here