Kareena Kapoor Khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पिछले दिनों अपनी तीसरी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर चर्चाओं में आ गई थी. करीना की एक बेबी बंप वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. हालांकि बाद में करीना कपूर ने इस पर रिएक्ट करते हुए काफी दिलचस्प अंदाज में अपनी तीसरी प्रेगनेंसी की खबरों का खंडन कर दिया था.

हाल ही में करीना कपूर खान ने बताया कि जब सैफ अली खान को उनकी तीसरी प्रेगनेंसी की खबरों के बारे में पता चला तो उनका रिएक्शन कैसा था. एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया है कि जब सैफ अली खान को उनकी तीसरी प्रेगनेंसी के बारे में पता चला तो उन्होंने इस पर कैसे रिएक्ट किया था. करीना ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मैं इन खबरों के बारे में जानकर हैरान थी कि यह चल क्या रहा है. पहले तो वह झूठी तस्वीर थी. फिर मैंने सोचा चलो थोड़ी मस्ती करते हैं और फिर मैंने स्टेटमेंट जारी किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Siddharth Kannan (@sid_kannan)

लेकिन मैं वाकई हैरान थी कि यह सब हो क्या रहा है. मैं समझ सकती हूं आजकल हर चीज खबरों में आ जाती है. इसके बाद करीना कपूर खान ने सैफ अली खान के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए बताया कि सच बताऊं तो वह स्टेटमेंट और पंच लाइन सैफ का ही आईडिया था. आपको बता दें कि करीना ने अपनी तीसरी प्रेगनेंसी पर इंस्टा स्टोरी पर स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा था कि, यह पास्ता और वाइन है दोस्तों.. शांत हो जाओ. मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here