Prakash Raj

बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गणेश प्रतिमा की कई तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में किसी प्रतिमा को खाकी पैंट पहनाया गया है तो किसी के साथ प्रधानमंत्री मोदी की मूर्ति भी नजर आ रही है. उन्होंने सवाल किया है कि क्या अब ऐसी तस्वीरों से लोगों की भावनाएं आहत नहीं होंगी?

प्रकाश राज ने तो जो तस्वीरें शेयर की हैं वह भगवान गणेश की है. लेकिन किसी में उन्हें खाकी पैंट के गणवेश वाली वेशभूषा और ध्वज की मुद्रा में दिखाया गया है तो किसी में उनके साथ प्रधानमंत्री मोदी की मूर्ति बना दी गई है. एक मूर्ति में गणेश के हाथ में मशीन गन दिखाइए गई है. इसी तरह एक अन्य प्रतिमा में हाल ही में आई फिल्म पुष्पा के अभिनेता अल्लू अर्जुन के पोज में दिखाया गया है.

प्रकाश राज के ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही है और इस पर एक नई बहस छिड़ गई है. कोई उनका समर्थन कर रहा है तो कोई उनकी खिंचाई कर रहा है. आपको बता दें कि पिछले दिनों भावनाएं आहत होने के नाम पर कई तरह के विवाद हुए हैं, इसी पर यह टिप्पणी प्रकाश राज की तरफ से आई है.

प्रकाश राज समय-समय पर देश के मुद्दों पर और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखते रहते हैं, इस कारण व एक विचारधारा विदेश के निशाने पर भी कई बार आ चुके हैं. लेकिन फिर भी वह अपनी राय निसंकोच सोशल मीडिया के जरिए और उचित मंच से देते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here