Salman Khan Chiranjeevi

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में छा जाने के बाद अब साउथ सिनेमा पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं. साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म “गॉडफादर” (Godfather) में सलमान खान दमदार रोल निभाते हुए नजर आएंगे. अब इस फिल्म का एक टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

फिल्म गॉडफादर का टीजर एक्शन से भरपूर नजर आ रहा है. फिल्म में चिरंजीवी बॉस के भी बॉस सबसे बड़े बॉस यानी गॉडफादर की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. चिरंजीवी जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं सलमान खान बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं. दोनों सुपरस्टार एक्शन अवतार में जबरदस्त लग रहे हैं.

फिल्म गॉडफादर का टीजर काफी जबरदस्त नजर आ रहा है. नयनतारा और चिरंजीवी तो बेहतरीन काम करते नजर आने ही वाले हैं, साथ ही सलमान खान को इस फिल्म में देखा जा सकता है. यह पहली बार है जब सलमान किसी साउथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनका कैमियो रोल है. यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान साउथ सिनेमा में क्या कमाल दिखा पा रहे हैं. टीजर में सलमान और चिरंजीवी के बीच जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिल रही है.

फिल्म गॉडफादर को डायरेक्टर मोहन राजा ने बनाई है. यह एक पॉलीटिकल एक्शन फिल्म है. इस फिल्म को दशहरे के दिन 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज करने का फैसला लिया गया है. सलमान खान के प्रोजेक्ट की बात करें तो वह कई फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. फिल्म गॉडफादर के अलावा वह “कभी ईद कभी दिवाली” में काम कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम बदलकर अब “भाईजान” कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here