Sidhu Moose Wala

पंजाब की एक अदालत ने सोमवार को दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के गाने “‘जांदी वार’ की रिलीज पर रोक लगा दिया है. वहीं सभी मीडिया प्लेटफॉर्म पर गाने से जुड़े हर तरह के विज्ञापनों को हटाने का आदेश भी दिया गया है. कुछ दिन पहले ही सिंगर और म्यूजिक कंपोजर्स सलीम मर्चेंट ने इस गाने की रिलीज डेट को अनाउंस किया था. इस बात पर मूसेवाला के पिता ने ऐतराज जताया था और कोर्ट से रोक की गुजारिश की थी.

दिवंगत सिंगर के पिता ने गाने पर रोक की याचिका लगाई थी. लंबी बहस के बाद रोक दिया गया है. आदेश में सलीम और सुलेमान को सारे ऐड हटाने का निर्देश दिया गया. मूसेवाला के पिता ने कहा है कि अभी वह बेटे की मौत का केस लड़ रहे हैं, वह अभी इंसाफ की लड़ाई में लगे हुए हैं. वह अपना पूरा ध्यान केस में लगा रहे हैं. ऐसे में गाना रिलीज करने पर वह मन नहीं लगा सकते, उन्होंने सिंगर सलीम मर्चेंट से अपील की थी कि वह गाना रिलीज ना करें.

आपको बता दें कि रिलीज की घोषणा सलीम सुलेमान ने अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम अकाउंट पर की. उन्होंने सिद्धू मूसे वाला के डिजिटल हस्ताक्षर के साथ-साथ माल की बिक्री और गाने के एनएफटी अधिकारों को बड़े पैमाने पर जनता के लिए घोषित किया, इसके लिए उन्होंने मूसे वाला के पिता से कोई आज्ञा नहीं ली थी.

रोक लगने के बाद सलीम मर्चेंट ने अपने फैसले पर खेद जताया. उन्होंने कहा कि अब यह गाना 2 सितंबर को रिलीज नहीं होगा. सिद्धू के माता-पिता नहीं चाहते कि गाना अभी रिलीज हो, उनके आशीर्वाद के बिना हम कोई ऐसा कदम नहीं उठाएंगे. उनसे विचार के बाद ही इस गाने को रिलीज किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here