Surya Pratap Singh Modi

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर थे. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया. गोरखपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अपनी तिजोरी भरने के लिए, अवैध कब्जों के लिए, माफियाओं को खुली छूट देने के लिए लाल टोपी वालों को सरकार बनानी है. आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए, आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए और इसलिए याद रखिए लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं रेड अलर्ट. यानी खतरे की घंटी है.

इसी को लेकर रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह (Surya Pratap Singh) ने एक ट्वीट किया है उन्होंने लिखा है कि, जैसे जैसे चुनाव आते हैं, साहब अपने असली रंग में आने लगते हैं. सुनिए एक हारे हुए, थके हुए प्रधानमंत्री की भाषा.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले तमाम राजनीतिक दल एक दूसरे पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं. वहीं बीजेपी अपने लाव-लश्कर के साथ उत्तर प्रदेश जीतने के लिए निकल चुकी है. प्रधानमंत्री मोदी से लेकर गृहमंत्री अमित शाह तक और योगी आदित्यनाथ तक लगातार रैलियां कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here