अमित शाह के भाषण पर तृणमूल कांग्रेस का जबरदस्त पलटवार

0
amit-shah

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी और ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी जंग अपने चरम पर है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधने के बाद अब तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने अमित शाह पर जबरदस्त पलटवार किया है.

तृणमूल कांग्रेस के सांसद ब्रायन ने आरोप लगाया है कि शाह के एक भाषण में मनगढ़ंत और झूठी जानकारियों के 7 अंश मौजूद हैं. तृणमूल के सांसद ने शनिवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि “टूरिस्ट गैंग” के हैंचमैन की ओर से बंगाल में दिए गए भाषण का फैक्ट चेक किया है.

उन्होंने कहा एक भाषण में मनगढ़ंत और झूठी जानकारी के 7 अंश है. तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने अपने ट्वीट में अमित शाह के भाषण के 7 अंश लिए हैं. उन दावों के नीचे रियालिटी लिखकर सफाई दी गई है. आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा था कि, क्यों इतने सारे लोग तृणमूल कांग्रेस छोड़ रहे हैं. इसके पीछे ममता का कुशासन,भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद है.

अमित शाह ने कहा था कि दीदी यह तो सिर्फ आगाज है. चुनाव आने तक आप अलग-थलग पड़ जाएंगी. आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे पर उनकी मौजूदगी में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस, कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों के कई विधायकों और सांसदों के साथ अन्य नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा था. तृणमूल कांग्रेस के बड़े नेता रहे सुवेंद्र अधिकारी ने भी अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की. उनका स्वागत अमित शाह ने किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here