‘AAP’ ने गृह मंत्री अमित शाह से पूछे छह सवाल

0
amit-shah

आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में गृह मंत्री अमित शाह से छह सवाल पूछे हैं. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज कहा कि रिंकू शर्मा के परिवार वाले कह रहे हैं कि जय श्री राम का नारा लगाने के कारण उनकी हत्या हुई. इसकी पुख्ता जांच हो और दोषियों को सजा मिले.

उन्होंने कहा कि लेकिन अगर ऐसा हुआ हो, तो क्या जय श्री राम का नारा लगाने वाले अब सुरक्षित नहीं हैं? दिल्ली में कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी भाजपा की है. सभी सातों सांसद उनके हैं, गृह मंत्री भाजपा के हैं. क्या इसी दिन के लिए उनकी सरकार बनी थी.

राघव चड्ढा ने कहा कि आपके राज में अब हिन्दू भी सुरक्षित नहीं हैं. जय श्री राम का नारा दिल्ली में नहीं लगेगा, तो कहां लगेगा. उन्होंने भाजपा और गृह मंत्री से छह सवाल पूछे हैं.-

1. रिंकू शर्मा के परिवार से मिलने क्यों नहीं गए गृह मंत्री, ट्वीट तक नहीं किया.
2. कानून व्यवस्था गृह मंत्री के अधीन है, क्या यह शोभा देता है कि गृह मंत्री दिल्ली में ऐसी घटना के दौरान बंगाल में चुनाव प्रचार करें.
3. 2014 और 19 में सातों सीटें दिल्ली की जनता में आपको क्या इसीलिए दी थीं कि ऐसी हत्या हो.
4. पुलिस कमिश्नर अभी तक क्यों नहीं वहां गए, रिंकू शर्मा के परिवार से मिलने?
5. भारत सरकार कब तक रिंकू शर्मा के परिवार वालों के लिए एक करोड़ की सहायता राशि की घोषणा करेगी?
6. भाजपा आरोप लगाती है कि बंगाल में उनके कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है. गृह मंत्री स्वयं वहां जाकर इसकी बात करते हैं, लेकिन दिल्ली में रिंकू शर्मा की हत्या पर न भाजपा बोलती है न गृह मंत्री, क्यों?

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पीड़ित परिवार की सहायता कर रही है. स्थानीय विधायक राखी बिड़लान परिवार के साथ खड़ी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here