भाई जैसे दोस्त की मौत के बाद, उनकी बेटी से ऐसा रिश्ता बना लिए सलमान खान

0
salman

सलमान खान को आज किसी पहचान की जरुरत नही है. सलमान खान को बॉलीवुड फिल्म जगत का गॉडफादर भी कहा जाता है क्योकि इन्होने बॉलीवुड में कइयों के करियर बनाए हैं. बता दे की सलमान खान जो भी रिश्ता निभाते है. ऐसा ही एक किसा है उनकी दोस्ती का जिसे जानकर आपके दिल में उनके लिए इज्ज़त और बढ़ जाएँगी.

बता दे की दबंग खान सलमान खान के एक गहरे दोस्त थे सुनील रोहिरा और दोनों का एक दुसरे के घर आना जाना लगा ही रहता है, लेकिन जब सुनील रोहिरा की मौत हुई तो उनके घर वाले बेसहारा हो गए ऐसे में सलमान खान ने उनके परिवार की जिम्मेदारी उठाई सलमान खान ने सुनील रोहिरा की बेटी श्वेता को अपनी बहन बना लिया और उन्होंने ही उसका कन्या दान भी किया.

सलमान ने कभी श्वेता को अपने पापा की कमी नहीं खेलने दी. श्वेता भी हर साल सलमान को राखी बांधती हैं. जिस तरह सलमान, अर्पिता और अलवीरा का ख्याल रखते हैं उसी तरह वह श्वेता का भी ख्याल रखते हैं. साल 2014 में सलमान खान ने श्वेता का कन्‍यादान भी क‍िया था. श्‍वेता की शादी पुलकित सम्राट से हुई थी लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. इस बात से सलमान को बहुत दुःख पहुंचा.

इसके अलावा आपको बता दे कि इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो कई फिल्में रिलीड के लिए तैयार हैं. हाल ही में पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म ‘कागज’ खूब सुर्खियां बटार रही है. ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं हैं.

इस फिल्म में बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने खास एपीयरेंस दी है, वहीं अब सामने आया है कि सलमान ने पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म के लिए पहली बार कविता पढ़ी है. इसका वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. दरअसल, हाल ही में इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें सलमान खान एक कविता पढ़ते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि सलमान फिल्म ‘कागज’ की कहानी का सार कविता के जरिए समझा रहे हैं.

सलमान जिंदगी में कागज की अहमियत को बता रहे हैं. इस कविता के बोल बेहद खूबसूरत हैं, जिसके सुनकर हर कोई सलमान खान की तारीफें करता दिखाई दे रहा है. ये कविता कुछ यूं शुरु होती है- ‘कुछ नहीं है, मगर है सब कुछ भी, क्या अजब चीज़ है ये काग़ज़ भी’…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here