अखिलेश यादव का योगी आदित्यनाथ पर तंज

0
Akhilesh_yadav

अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का सरकार आएगी तो अयोध्या में नगर निगम का टैक्स खत्म कर दिया जाएगा. बता दें कि अखिलेश ने शनिवार को अयोध्या से आए सभी धर्म के गुरुओं से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया.

इसके अलावा पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि नव वर्ष के पहले दिन ही किसान आंदोलन में ग़ाज़ीपुर बार्डर पर एक किसान की शहादत की ख़बर विचलित करने वाली है. घने कोहरे व ठंड में किसान लगातार अपने जीवन का बलिदान कर रहे हैं, लेकिन सत्ताधारी हृदयहीन बने बैठे हैं. बीजेपी जैसा सत्ता का इतना दंभ व इतनी निष्ठुरता अब तक कभी नहीं देखी गई.

देश भर में कोरोना वैक्सीन को लेकर चर्चा जोरों पर है. वैक्सीनेशन के लिए केंद्र सरकार ने आज यानी 2 जनवरी 2021 से देश के हर राज्य में कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन का फैसला किया है. लेकिन इस बीच समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि वो कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवायेंगे. अखिलेश ने कहा, ‘मुझे बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है.’ वहीं उनके इस बयान पर बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी.

अखिलेश के बयान पर केशव मौर्य का पलटवार

अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने वाले बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं और उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है. वैक्सीन पर सवाल उठाना वैज्ञानिकों का अपमान है, उनको इसके लिए माफ़ी मांगनी चाहिए.

सपा मुखिया के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जान है तो जहान है की बात कही है. कोरोना वैक्सीन के लिए दुनिया भर के वैज्ञानिकों ने रात दिन इसलिए एक करा कि कम से कम जानें जाएं. अखिलेश यादव अपनी डूबती राजनीति बचाने के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बयानबाज़ी कर रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here