किसान आंदोलन को लेकर अर्णब गोस्वामी ने फिर उगला जहर

0
arnav

तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है. कई दिनों से चल रहे किसान आंदोलन के बीच कई बार ऐसी भी खबरें आईं कि इस आंदोलन के दौरान राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किये गये शरजील इमाम, उमर खालिद समेत कई आरोपियों के पोस्टर और उनकी रिहाई की मांग वाली तस्वीरें वायरल हुईं.

यह भी कहा गया है कि किसानों के आंदोलन में ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ अपने लिए अस्तित्व तलाश रहा है. इसी विषय पर  ‘Republic Tv’ पर आयोजित डिबेट शो के शुरुआत में एंकर अर्णब गोस्वामी ने जहर उगला है. कहा कि इन लोगों ने किसान आंदोलन को हाइजैक कर पूरी राजधानी को बंधक बनाने की कोशिश की. मैं कहता हूं कि अब बहुत हो गया. आप भी हाथ जोड़ कर इन देश विरोधियों को कहिये कि बहुत हो गया. अब हमें प्रण लेना होगा कि हम इस अराजकता गैंग को जीतने नहीं देंगे.

अब तक रिपब्लिक भारत अकेले इन लोगों से लड़ रहा है. नए साल पर मैं इसलिए मैं आपसे कह रहा हूं, क्योंकि मैं आप लोगों के साथ मिलकर लड़ना चाहता हूं…आप हमारे साथ इस लड़ाई में जुड़ जाइए. हर हाल में आपको औऱ हमे मिलकर इन लोगों को हराना है और 2021 को इनके चंगुल से बचाना है. शो के दौरान अर्णब गोस्वामी ने कहा कि आखिर यह देश इस टुकड़े-टुकड़े गैंग की साजिश को कब तक सहेगा? अराजक गैंग को हम इस देश में क्यों पलने दें…जो लोग देश के खिलाफ सोचते हैं वो देश का भला कैसे सोच सकते हैं?

इधर इससे पहले दिल्ली के विभिन्न बॉर्डरों पर प्रदर्शन कर रहे किसानों ने शुक्रवार को कहा कि मोदी सरकार किसानों को शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों की तरह समझती है जिन्हें वे हटाने में सफल रही थी. पर ऐसा होने वाला नहीं है. भारतीय किसान यूनियन के युद्धवीर सिंह ने कहा, ऐसा लगता है जैसे सरकार किसानों को हल्के में ले रही है.

सरकार शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने में सफल रही थी, हमारे साथ भी सरकार ऐसा करना चाह रही है. पर ऐसा दिन कभी आने वाला नहीं है. अगर सरकार ने 4 जनवरी को कोई फैसला नहीं लिया तो फिर किसानों को ही फैसला करना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here