बिदिता बाग ने बिना ब्लाउज़ साड़ी पहन ढाया कहर

0
Bidita Bagh

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग का भी पिछला साल आम लोगों की तरह कुछ खास नहीं गुजरा. ना कुछ नया करने को मिला ना ही कुछ नया खरीदा. लेकिन नए साल को लेकर वे काफी खुश हैं. उम्मीद भी है कि ये साल पिछले वक्त के सारे ग़मों को धो देगा.

बिदिता एमएक्स प्लेयर के वेब सीरीज द मिसिंग स्टोन में नजर आ चुकी हैं. जिसके के बाद वे अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. इस बोल्ड अंदाज में देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- बिकिनी ने उन्हें कभी भी प्रेरित नहीं किया. इसलिए उन्होंने साड़ी के जरिए नया लुक देने की कोशिश की है. बिदिता ने साड़ी जरूर पहनी है लेकिन नए अंदाज में.

बिदिता अपने लेटेस्ट फोटोशूट में काफी सिजलिंग लग रहीं हैं, उन्हें इस रुप में पहले कभी देखा नहीं गया है, इसलिए फैंस के लिए भी ये काफी आकर्षक साबित हो रहा है. आपको बता दें इससे पहले भी अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था.

अपने फोटोशूट के बारे में बात करते हुए, बिदिता ने साझा किया, नया साल यहाँ है और हर कोई अपनी छुट्टी की तस्वीरें अपलोड कर रहा है और अपने बिकनी शरीर को फ्लॉन्ट कर रहा है. जैसा कि 2020 मेरे लिए कई अन्य लोगों की तरह कठिन रहा है, मैंने शायद ही अपने लिए कुछ खरीदा हो और यह भी महसूस किया हो कि हमारा कपड़ा उद्योग बुरी तरह प्रभावित हुआ है.

हाल ही में एक्ट्रेस ने किसान के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिंगल बेल की धुन पर किसाने के लिए गाना गा रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. द मिसिंग स्टोने से पहले पहले भी ‎बि‎दिता ‘भौकाल’ और ‘अभय 2’ में काम कर चुकी हैं.

बिदिता बाग ने बताया कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. मां से 10 हजार रुपये लेकर उन्होंने फोटोशूट कराया और उसे भेजना शुरू कर दिया. उन्हें सब्यसाजी जैसे बड़े डिजाइनर के साथ काम करने का मौका मिला. लेकिन पहले मौके के बाद दूसरे मौके मिलने में उन्हें काफी देर लग गई. बिदिता ने बाबूमोशाई बन्दूकबाज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दमदार किरदार निभाया. लेकिन ये फिल्म मिलना उनके लिए काफी मुश्किल रहा. द शोले गर्लस में बिदिता ने एक स्टंट महिला कलाकार का किरदार निभाया. इसमें उनके किरदार को काफी सराहा गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here