विधानसभा चुनाव को लेकर Keshav Prasad Maurya का बड़ा दावा

1
Keshav Prasad Maurya

अगले वर्ष होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने बड़ा दावा किया है. बीजेपी के नेता और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि 2017 की तरह भाजपा के पक्ष में चुनाव परिणाम आएंगे.

इसके अलावा उन्होंने कहा है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में 2024 के लोकसभा चुनाव की लड़ाई होने वाली है, क्योंकि दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर जाता है. यूपी के चुनाव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही लड़े जाने की बात करते हुए उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि, चुनाव के बाद मुख्यमंत्री का फैसला केंद्रीय नेतृत्व और निर्वाचन निर्वाचित विधायक करेंगे.

2017 के विधानसभा चुनाव के मुकाबले 2022 में केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) की क्या भूमिका रहेगी चुनाव में, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह अध्यक्ष नहीं है, लेकिन 2022 में उनका दायित्व अध्यक्ष से कम नहीं रहेगा. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हम उपमुख्यमंत्री हैं, योगी जी मुख्यमंत्री, स्वतंत्र देव सिंह प्रदेश अध्यक्ष और डॉक्टर दिनेश शर्मा उपमुख्यमंत्री के रूप में है.

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि 2022 में 300 सीटों का आंकड़ा पार करेगी बीजेपी. उन्होंने कहा कि इस आंकड़े को पार करने में मुझे कोई संशय दिखाई नहीं देता. हम मानते हैं कि 2022 के चुनाव और 2024 के चुनाव एक दूसरे के सहायक सिद्ध होंगे.

उन्होंने कहा है कि 2022 का चुनाव बीजेपी का कार्यकर्ता जी जान लगाकर लड़ेगा. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसे जनता ने हमें 2014, 2017 और 2019 में आशीर्वाद दिया. उसी तरह 2022 में भी किसी विरोधी दल के बहकावे में आए बगैर फैसला करेगी. जब चुनावी मौसम आता है तो विपक्षी दल सक्रिय हो जाते हैं.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि किसी की परिवार की सीमा है, किसी की जाति की सीमा है, किसी की तुष्टीकरण की सीमा है और किसी की अपराधियों और गुंडों को साथ लेकर चलने की सीमा है. लेकिन सब के विकास का जो लक्ष्य है वह बीजेपी का है. भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी और सबसे बड़े नेता का मार्गदर्शन हमारे पास है. बाकी दलों में इसका अभाव है.

यह भी पढ़े- Sambit Patra ने राहुल गांधी के बारे में किया दावा तो होने लगे ट्रोल

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here