पुडुचेरी को लेकर पूर्व सीएम के बड़े खुलासे

0
V Narayanasamy

पुडुचेरी में सरकार गिरने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने शनिवार को बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने एक बार पुडुचेरी की कांग्रेस सरकार को गिराने की कोशिश नहीं की थी बल्कि उनके सत्ता संभालते ही कई बार इस तरह की कोशिशें हुई थीं.

उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने यहां विपक्षी दलों के नेताओं से बातचीत की थी और उनकी सरकार गिराने की कोशिश की. पूर्व मुख्यमंत्री नारायणसामी इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में हिस्सा लेने के दौरान ये बातें कह रहे थे.

उन्होंने कहा कि सिर्फ बीजेपी ने नहीं, बल्कि एआईएडीएमके और चेन्नै में आरएसएस के नेताओं ने भी मेरी सरकार को गिराने की कई बार कोशिश की. वहीं, कर्नाटक के बीजेपी नेता तो पैसों से भरा बैग हेलिकॉप्टर से लेकर मेरी सरकार गिराने के लिए आए थे.

कांग्रेस नेता यहीं नहीं रुके. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके विधायकों को दिल्ली बुलाकर धमकाया गया था. नारायणसामी ने कहा, मेरी सरकार के कुछ विधायकों ने मुझे बताया कि उन्हें दिल्ली बुलाकर धमकाया गया है. उनसे कहा गया है कि अगर वह दिल्ली के कहे के मुताबिक काम नहीं करेंगे तो उन्हें इसके नतीजे भुगतने होंगे.

पूर्व सीएम ने कहा कि इनकम टैक्स, ईडी जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग करके उन्हें डराया गया. बीजेपी पैसों के दम पर सरकारें बदलती है. जिस राज्य में उसकी सरकार नहीं है, पहले वह वहां विधायकों को इस्तीफे दिलवाती है. फिर उन्हीं विधायकों से चुनाव लड़वाकर सरकार बनाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here