BJP विधायक पर महिला ने लगाया झांसा देकर रेप करने का आरोप

0
प्रताप लाल गमेती

राजस्थान के उदयपुर जिले की गोगुंदा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक प्रताप लाल गमेती की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. उनपर एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. ये आरोप मध्य प्रदेश के नीमच की एक महिला ने लगाए हैं. पीड़िता ने राजस्थान के उदयपुर आईजी सत्यवीर सिंह को लिखित शिकायत दी है.

महिला की शिकायत के आधार पर उदयपुर जिले के सुखेर पुलिस थाने में विधायक प्रताप लाल गमेती के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. इस मामले में उदयपुर के एसपी राजीव पचार ने बताया कि महिला का प्राथमिक चिकित्सा परीक्षण किया गया है और मामले को सीआईडी को सीआईडी दिया गया है.

एसपी ने कहा एक महिला ने कल आरोप लगाया कि ‘प्रताप गमेती’ नाम के एक व्यक्ति ने शादी की आड़ में उसके साथ बलात्कार किया. महिला का प्राथमिक चिकित्सा परीक्षण किया गया है. चूंकि आरोपी वर्तमान में एक विधायक है, हमने मामले को सीआईडी ​​क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है.

पुलिस के मुताबिक महिला ने शिकायत दी है कि भाजपा विधायक से उसकी मुलाकात तीन साल पहले उदयपुर में आयोजित कार्यक्रम में हुई थी. इसके बाद दोनों में मेल जोल बढ़ गया. विधायक ने शादी का झांसा देकर उदयपुर के सुखेर स्थित एक फ्लैट में और नीमच में महिला के साथ कई बार संबंध बनाए. तीन साल बीत जाने के बाद विधायक शादी से मुकर गया तो महिला ने मामला दर्ज करवा दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के बाद से ही विधायक प्रताप लाल का मोबाइल फोन बंद आ रहा है. उनके करीबियों ने बताया कि विधानसभा की कार्यवाही की तैयारियों के सिलसिले में विधायक जयपुर गए हुए हैं विधायक प्रताप लाल गोगुंदा सीट से दूसरी बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीत विधानसभा पहुंचे हैं.

प्रताप लाल ने दोनों ही बार कांग्रेस के कद्दावर नेता मांगीलाल गरासिया को चुनाव में शिकस्त दी. इससे पहले प्रताप लाल अपने पैतृक गांव दादिया में दो बार सरपंच भी रह चुके हैं. प्रताप लाल भील पूर्व मुख्यमंत्री राजे के खेमे के माने जाते हैं. प्रताप लाल के परिवार में पत्नी प्रतापी बाई, 4 बेटियां और 1 बेटा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here