BJP सांसद ने पूछी ‘असल कहानी’, लोग करने लगे ट्रोल

0
Subramanyam Swami

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर एक ट्वीट किया है. स्वामी ने कहा कि टाइम्स ऑफ इंडिया के फ्रंट पेज में छपी खबर के पीछे असल कहानी क्या है. इसे लेकर सुब्रमण्यम स्वामी को ट्रोल भी होना पाड़ा है.

स्वामी ने लिखा, टाइम्स ऑफ इंडिया के फ्रंट पेज में छपी खबर के पीछे असल कहानी क्या है? ऑक्सफ़ोर्ड AZ वैक्सीन ले जाने वाली विभिन्न उड़ानों की सरकार ने उड़ने की अनुमति नहीं दी. यह महाराष्ट्र सरकार द्वारा नहीं किया जा सकता है क्योंकि पूनावाला एनसीपी का बहुत बड़ा फाइनेंसर है. उनके इस ट्वीट पर कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा मुझे उम्मीद है कि डॉ सुब्रमण्यम स्वामी एक सांसद के रूप में अपने निर्वाचन क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करेंगे और सोशल मीडिया से हर दिन कुछ घंटों के लिए दूर होंगे. कृपया एक सांसद के रूप में आपके द्वारा किए गए कार्यों को देश को बताएं. आलोचनाएं अच्छी हैं. लेकिन 24 घंटे ऐसा करना एक तरह की बीमारी है.

एक यूजर ने लिखा, महामारी की दवाओं पर जीएसटी लागू किया जाएगा या भविष्य में किसी को आपातकालीन महामारी दवाओं पर जीएसटी का विरोध करने के लिए सुप्रीम कोर्ट जाना होगा. बता दें सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) द्वारा तैयार वैक्सीन ‘कोविशील्ड’ की खेप को एयरलिफ्ट करने के लिए पुणे एयरपोर्ट पर सभी तैयारी की गई थी. लेकिन सरकार द्वारा अनुमति नहीं मिलने से उसे देश के विभिन्न हिस्सों के लिए रवाना नहीं किया गया.

SII ऑक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका की वैक्सीन की लाखों खुराक का उत्पादन कर रहा है. इसका वेक्सीनेशन अभियान में उपयोग किया जाएगा. यह पहली बार नहीं है जब भाजपा संसद ने ऐसा कोई ट्वीट किया है. इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर अर्थव्यवस्था और चीन को लेकर कुछ सवाल उठाए थे. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था कि कोरोना वैक्सीन के उत्साह में हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि देश की अर्थव्यवस्था गिरती जा रही है. साथ ही इस बात का भी हमें ध्यान होना चाहिए कि लद्दाख में 4000 स्क्वायर किलोमीटर के क्षेत्र में चीन हम पर हावी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here