नव वर्ष पर कैप्टन का पंजाबियों को खास संदेश

0
Amarinder-singh

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से पंजाबवासियों को नव वर्ष की बधाई दी गई है. कैप्टन ने इस मौके पर अपने खास संदेश में कहा कि चाहे पिछला साल कोरोना के कारण बहुत बुरा गुजरा है और अब कोरोना केस कम हो गए हैं लेकिन अभी भी लोगों को संभलने की जरूरत है क्योंकि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ. उन्होंने लोगों को कोरोना की नई स्ट्रेन के बारे भी सावधान करते हुए अपना ख़्याल रखने के लिए कहा.

किसान आंदोलन के बारे बोलते कैप्टन ने कहा कि आंदोलन करना किसानों का लोकतांत्रिक हक है, लेकिन पंजाब के किसानों ने शांतिपूर्वक अपना जो विरोध प्रदर्शन किया है, उसके लिए कैप्टन ने किसानों को बधाई दी है. क्योंकि इस दौरान किसी तरह के लड़ाई -झगड़े की कोई घटना सामने नहीं आई.

कैप्टन ने कहा कि शांतीपूर्ण धरना देकर पंजाब के किसानों ने पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है. उन्होंने किसानों को इस बात की भी बधाई दी कि जितनी गेहूं और धान की पैदावार राज्य में पिछले साल हुई है, उतनी कभी नहीं हुई. उन्होंने कहा कि पंजाब ने हर पक्ष से देश के प्रति अपनी फर्ज निभाया है.

कैप्टन ने आशा जाहिर की कि नया साल एक नए तरीके से आगे बढ़ेगा, किसानी का मसला हल होगा।उन्होंने कहा कि अब इलेक्ट्रानिक का ज़माना है और यदि हमने अपने काम को तेज़ी से आगे बढ़ाना है तो खुद भी तेज़ी से आगे बढ़ना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि कोरोना के बावजूद भी पंजाब की इंडस्ट्री तेज़ी से विकास कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here