निर्वस्त्र अवस्था में मिली युवती की सिर कटी लाश

0
crime

झारखंड के रांची में युवती की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी मच गई है. रांची के जंगली इलाकों में युवती की लाश निर्वस्त्र अवस्था में मिली है. रांची के पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम ने बताया है कि ‘निर्वस्त्र अवस्था में महिला की सिर कटी लाश मिली है.

युवती की पहचान अभी नहीं की जा सकी है. डेड बॉडी को ऑटोप्सी के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं, मामले में जांच जारी है. युवती की उम्र 19-20 साल के बीच बताई जा रही है. जंगली इलाके में युवती की शव बुरी हालत में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. इलाके के लोग युवती की मौत को लेकर अपनी-अपनी तरफ से कयास लगा रहे हैं.

इधर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि घटनास्थल के आसपास खाना बनाने के लिए चूल्हा और शराब की बोतलें भी पाई गई हैं. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है और साक्ष्य छुपाने की नीयत से उसके कपड़े और सर को गायब कर दिया गया. युवती के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं मिला. अपराधियों ने युवती का गुप्‍तांग भी काट दिया है.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस ने डॉग स्कॉट की टीम को भी मौके पर बुलाकर पड़ताल की है. कई तरह के सैंपल जांच के लिए जुटाए गए हैं. पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म के बाद हत्या के एंगल से भी जांच-पड़ताल शुरू की है. हालांकि पुलिस की पहली कोशिश मृतक लड़की की पहचान करने की है. लड़की की पहचान के लिए इस इलाके के अन्य थानों से भी संपर्क किया गया है.

बहरहाल, राजधानी रांची से महज कुछ किलोमीटर दूर हैवानियत की इस घटना से पूरा इलाका सहमा है. वहीं देखना होगा कि इस हैवान आरोपी के गिरेबान तक कानून के हाथ कब तक पहुंचते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here