Metro Man Sreedharan

भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर केरल की पलक्कड़ सीट से विधानसभा चुनाव जब मेट्रो मैन श्रीधरन (Metro Man Sreedharan) ने लड़ा था तो काफी चर्चा हुई थी और एक तरह से उन्होंने अपनी पूरी साख को दांव पर लगा दिया था.

क्योंकि इससे पहले वह किसी भी पार्टी की तरफ से चुनाव नहीं लड़े थे और ना ही कभी दिलचस्पी दिखाई थी. लेकिन बीजेपी ने केरल का विधानसभा चुनाव जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था और इसी क्रम में बीजेपी की तरफ से मेट्रो मैन श्रीधरन (Metro Man Sreedharan) को चुनाव लड़ने के लिए और बीजेपी में शामिल करने के लिए तैयार करवाया गया था.

लेकिन विधानसभा चुनाव के दौरान मेट्रो मैन श्रीधरन (Metro Man Sreedharan) की बुरी हार हुई और बीजेपी को भी केरल में मुंह की खानी पड़ी. अब मेट्रो मैन श्रीधरन ने अपनी हार से सबक लिया है और घोषणा करते हुए कहा है कि मैं कभी भी नेता नहीं था. उन्होंने राजनीति छोड़ दी है.

बता दें कि चुनाव से ठीक पहले बड़े-बड़े नामों को राजनीतिक पार्टियां अपने साथ जोड़ती हैं ताकि जनता का ध्यान आकर्षित किया जा सके. इसी क्रम में बीजेपी ने भी केरल चुनाव से पहले मेट्रो मैन श्रीधरन को अपनी पार्टी की सदस्यता दिला कर उन्हें चुनाव लड़ गया था. बीजेपी को ऐसा लगा था कि केरल में उसे फायदा होगा. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here