इस अखबार में 2 खबरें हैं लिख कर, इमरान प्रतापगढ़ी ने शिवराज सिंह चौहान पर कसा तंज

0
imran
फोटो सोशल मीडिया (साभार)

शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, आजकल अपन खतरनाक मूड में है. गड़बड़ करने वालों को छोड़ेंगे नहीं.

दरअसल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बाबई हाई स्कूल मैदान में शुक्रवार को किसान सम्मान निधि कार्यक्रम में शामिल हुए थे. वहां पर उन्होंने प्रदेश में माफिया, बदमाश और गुंडाराज खत्म करने का दम भरा था. शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि मसल पावर का, रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया, कहीं भवन तान लिया… सुन लो रे माफिया, मध्य प्रदेश छोड़ देना नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा 10 फिट पता नहीं चलेगा.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि कहीं पर भी दादा, गुंडे, बदमाश, फन्ने खां कोई भी नहीं चल पाएगा. मध्य प्रदेश में सुशासन है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भाषण का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अब इसी को लेकर कांग्रेस नेता और शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने तंज कसा है.

इमरान प्रतापगढ़ी ने ट्वीट किया है कि इस अखबार में 2 खबरें हैं और इसी के साथ उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को टैग भी किया है. दरअसल जिस पेपर की कटिंग इमरान प्रतापगढ़ी ने पोस्ट की है, उसमें दो खबरें हैं. एक तरफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वायरल वीडियो को लेकर खबर छपी है.

जिसमें लिखा है कि माफिया गुंडे मध्यप्रदेश छोड़ दे नहीं तो जमीन में 10 फीट गाड़ दूंगा. ठीक इसके दूसरी तरफ खबर छपी है कि रेत माफिया ने किसान की हत्या की. किसान के परिजन बोले इस हत्या में भाजपा नेता शामिल है. इमरान प्रतापगढ़ी का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here