कमलनाथ करेंगे 28 तारीख को मध्यप्रदेश विधानसभा का घेराव

0
Kamal_Nath

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 28 तारीख को मध्यप्रदेश विधानसभा का घेराव करेंगे. नए कृषि बिल के विरोध और किसानों के समर्थन में मध्य प्रदेश कांग्रेस विधानसभा का घेराव करने वाली है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी ट्रैक्टर पर सवार होकर मध्य प्रदेश विधानसभा पहुंचेंगे. कांग्रेस पार्टी ने अपने सभी विधायकों को ट्रैक्टर पर सवार होकर किसानों को साथ लेकर विधानसभा पहुंचने के निर्देश दिए हैं. कांग्रेस पार्टी 28 दिसंबर को दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में सड़क पर उतरेगी.

कांग्रेस पार्टी के नेता भोपाल में विधानसभा का घेराव करेंगे. आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस पार्टी पूरे देश में किसान आंदोलन के समर्थन में धरना और उपवास कर चुकी है, लेकिन अब विधानसभा में भाजपा को घेरने का प्लान कांग्रेस ने तैयार कर लिया है.

आपको बता दें कि 28 दिसंबर को कांग्रेस का स्थापना दिवस है और इसी दिन मध्यप्रदेश विधानसभा का सत्र भी शुरू हो रहा है. 28 तारीख को पीसीसी में स्थापना दिवस मनाया जाएगा. उसमें मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ सहित पार्टी के सभी नेता मौजूद रहेंगे.

कांग्रेस पार्टी ने जो प्लान बनाया है उसके तहत कमलनाथ सहित विधायक पीसीसी दफ्तर से ट्रैक्टर पर सवार होंगे और फिर वहां से विधानसभा पहुंचेंगे और किसानों की आवाज सदन में उठाएंगे. बता दें कि नए कृषि बिलों के खिलाफ पिछले 27 दिनों से किसान दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं.

मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार ने नए बिल के समर्थन में सम्मेलन किए हैं. प्रदेश में मुरैना सहित कई जिलों से किसान उस आंदोलन में शामिल होने दिल्ली गए है. अब कांग्रेस ने अपने विधायकों को किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरने का फैसला किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here