Kangana Ranaut On Mahatma gandhi

पद्मश्री मिलने के बाद बीजेपी समर्थक कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के विवादित बयान लगातार जारी है. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बार फिर से सुर्खियों में आने के लिए विवादित बयान बाजी की है.

इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत ने स्टोरीज शेयर की है. जिसमें उन्होंने महात्मा गांधी के बारे में विवादित बयान दिया है. कंगना ने कहा है कि, महात्मा गांधी सत्ता के भूखे थे और वह चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी हो.

कंगना ने लिखा है कि, महात्मा गांधी एक चालाक व्यक्ति थे और सत्ता के भूखे थे. वह चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी हो जाए. कंगना ने लिखा है कि झापड़ मारने वाले के सामने दूसरा गाल आगे करने से आजादी नहीं मिलती. कंगना के पिछले बयान पर अभी विवाद थमा ही नहीं था तब तक उन्होंने फिर से विवादित बयान दे दिया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा है कि, महात्मा गांधी ने कभी सुभाष चंद्र बोस और भगत सिंह को सपोर्ट नहीं किया. वह चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी हो जाए. एक गाल पर कोई थप्पड़ मारे तो दूसरा गाल आगे करने से आजादी नहीं मिलती बल्कि भीख मिलती है.

कंगना रनौत ने लिखा है कि, जिन्होंने स्वतंत्रता के लिए लड़ाई लड़ी उन्हें उन्होंने अपने मालिकों को सौंप दिया, उनके खून में उबाल नहीं था. वह सत्ता के भूखे थे और चालाक थे. वह वही थे जिन्होंने सिखाया कि अगर कोई एक गाल पर थप्पड़ मारे तो दूसरा गाल आगे कर दो. जबकि ऐसा करने से आजादी नहीं बल्कि भीख मिलती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here