मालदीव्स में ऐसे एंजॉय कर रहे हैं कियारा आडवाणी और अन्नया पांडे

0
kiara_ananya

साल 2020 खत्म होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं…. लोग अगले साल का यानी 2021 का स्वागत करने के लिए बेताब हैं. जहां आम लोग न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए अपने-अपने घरों से निकल चुके हैं तो वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स भी न्यू ईयर सेलिब्रेट करने अलग-अलग जगहों पर पहुंचे हुए हैं.

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी नए साल का स्वागत जयपुर में करेंगे. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनन्या पांडे और ईशान खट्टर इस वक्त न्यू ईयर सेलिब्रेट करने मालदीव्स गए हुए हैं. हालांकि चारों लोग साथ नहीं गए हैं, लेकिन इत्तेफाक़ ऐसा ही की चारों इस वक्त मालदीव्स में ही हैं.

हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. बताया जा रहा था कि दोनों माल्दीव्स जाएंगे, लेकिन तब तक ये कन्फर्म नहीं था. पर अब कियारा ने माल्दीव्स वेकेशन के दौरान की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी है. इस फोटो में कियारा का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा, लेकिन इतना दिख रहा है कि उन्होंने बैकलेस गोल्डन कलर की ड्रेस कैरी की है और उनके सामने समंदर नज़र आ रहा है.

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें एक फोटो में उनकी ब्रेकफास्ट टेबल दिख रही है तो वहीं दूसरी फोटो में उनके पैर नज़र आ रहे हैं. इस फोटो को देखकर ही लग रहा है कि सिद्धार्थ मालदीव्स के समंदर किनारे किस तरह चल कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इनके अलावा अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव्स वेकेशन की फोटोज़ शेयर की हैं. अनन्या ने जो फोटोज़ शेयर की हैं उनमें वो बिकिनी में नज़र आ रही हैं. उनके आसपास खाने का ढेर सारा सामान रखा है और अनन्या बर्गर एंजॉय कर रही हैं. वहीं ईशान ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है केवल बैक नज़र आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here