किम शर्मा के बिकनी लुक ने उड़ाए सभी के होश

0
kim-sharma

बॉलीवुड के गलियारों में पिछले काफी वक्त से बिकनी लुक को लेकर काफी ज्यादा चर्चा नज़र आ यही है. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस हाल ही में जबरदस्त बिकनी लुक में नज़र आई है जिसको देखकर हर किसी के होश उड़ गए है. इसी कड़ी में अब बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस ने अपने बिकनी लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसको देखकर हर किसी की धड़कने काफी बढ़ गयी है.

किम शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वही सोशल मीडिया पर किम अपने जबरदस्त कातिलाना अदाओ से हर किसी के दिल में जगह बनाने में कामयाब हुई है. इसी कड़ी में किम शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर पर अपना एक बोल्ड फोटोशूट शेयर किया है. इस फोटोशूट में किम शर्मा ब्लैक बिकनी में नज़र आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kimi Sharma (@kimsharmaofficial)

इस बिकनी लुक में किम काफी ज्यादा हॉट नज़र आ रही है. हर किसी का ध्यान किम के परफेक्ट फिगर पर जा रहा है. आँखों पर चश्मा लगाए किम काफी जबरदस्त नज़र आ रही है. किम की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है. वही किम के फैन्स उनकी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे है. किम शर्मा के इस लुक को लोगो ने काफी जबरदस्त बताया है वही उनकी तारीफ में एक यूजर ने लिखा तुम हर लुक में काफी जबरदस्त नज़र आती हो.

बता दें कि किम शर्मा अकेली नहीं हैं जो मालदीव्स में छुट्टी मनाकर आई हैं. 2020 में मालदीव्स में बॉलीवुड के लगभग हर स्टार ने छुट्टियां मनाई हैं. क्रिसमस और न्यू ईयर के सेलिब्रेशन से लेकर साधारण वेकेशन तक के लिए ईशान खट्टर से लेकर अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा संग कई अन्य सेलेब्स मालदीव्स में समय बिताया है. बता दें कि किम शर्मा ने फिल्म मोहब्बतें से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. हालांकि उन्हें इसके बाद खास काम नहीं मिला और वह बड़े पर्दे को अलविदा कह गई थीं. कुछ समय पहले किम अपने तलाक और एक्टर हरवर्धन राणे संग रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आई थीं. फिर हर्षवर्धन संग उनका ब्रेकअप हो गया. अब किम अपने बिजनेस पर ध्यान दे रही हैं. वह भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन अपने दोस्तों से जरूर मिलती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here