Kumar Vishwas Kangana Ranaut

मोदी समर्थक कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ कंगना से पद्मश्री वापस लेने की मांग हो रही है तो दूसरी तरफ बीजेपी के तमाम बड़े नेता इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं. कुछ नेताओं के बयान आए हैं, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह जैसे नेता अभी भी खामोश है इस मुद्दे पर.

देश के तमाम बुद्धिजीवी कंगना रनौत के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. इसी सिलसिले में अब मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है. कुमार विश्वास ने अपनी पोस्ट में जो बात लिखी है उस पर सभी को ध्यान देने की जरूरत है.

कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, आज़ादी महान देशों को अनगिनत शहादतों से मिलती है. हमें-आपको मिली है तो इसका आदर करिए और इसे अक्षुण्ण रखने की सोचिए. जिनकी स्वयं की प्रासंगिकता, तात्कालिक-सत्ताओं की ग़ुलामी के कारण बरकरार है उनकी टीका-टिप्पणियों से हमारे महान और गौरवशाली शहीदों के सम्मान पर कोई फ़र्क नहीं पड़ता.

कुमार विश्वास ने अपनी इस पोस्ट में सीधे तौर पर कंगना रनौत पर हमला बोलते हुए बताने की कोशिश की है कि कंगना मौजूदा सत्ताधारी पार्टी की समर्थक है और इसी विचारधारा की गुलाम है और इसी विचारधारा का समर्थन करने के कारण वह सुर्खियों में बनी रहती हैं.

बता दें कि बॉलीवुड से जुड़े हुए कई ऐसे कलाकार हैं जो आज मौजूदा सत्ता के सामने नतमस्तक है और यह हर क्षेत्र में देखने को मिल रहा है. चाहे वह मीडिया से जुड़ा हुआ क्षेत्र हो या फिर मनोरंजन जगत की दुनिया से जुड़ा हुआ क्षेत्र और कंगना रनौत तो लंबे समय से राजनीतिक विचारधारा को लेकर अपनी साइड चुनकर बयान बाजी करती रही है और इसीलिए उन्हें पब्लिसिटी भी मिल जाती है.

यह भी पढ़े- राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने Kangana Ranaut को लेकर पूछा महत्वपूर्ण सवाल

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here