Munavwar Rana का बेटा तबरेज लखनऊ से गिरफ्तार

0
Munavwar Rana

मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Munavwar Rana) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. अब उनके बेटे तबरेज की गिरफ्तारी की खबरें आ रही हैं. जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार अपने ऊपर फायरिंग करवाने के संबंध में थाना कोतवाली रायबरेली में दर्ज मुकदमा अपराध संख्या 364/21 से संबंधित वांछित अभियुक्त तबरेज राणा को गिरफ्तार किया गया है.

जो जानकारी आ रही है, उसके मुताबिक तबरेज (Tabrez) को लखनऊ वाले घर से गिरफ्तार किया गया है. रायबरेली की पुलिस ने तबरेज (Tabrez) को लखनऊ के लालकुआं से गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दें कि तबरेज पर खुद फायरिंग करवाने का आरोप है.

मुनव्वर राणा (Munavwar Rana) का परिवार पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध कर रहा था. लेकिन इसके कुछ ही घंटे बाद रायबरेली पुलिस ने तबरेज राना पर हुए हमले का खुलासा कर दिया, खुलासा भी चौंकाने वाला था. रायबरेली पुलिस की तरफ से बताया गया है कि, मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज पर 28 जून को रायबरेली शहर कोतवाली इलाके में शाम 5:30 बजे फायरिंग हुई थी.

इस घटना में शामिल दो शूटर समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किए गए हलीम सुल्तान, सत्येंद्र तिवारी और शुभम सरकार ने पूछताछ में कबूल किया है कि यह गोलीकांड खुद ही तबरेज राणा ने कराया था. रायबरेली के पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया है कि सीसीटीवी में पूरा मामला कैद हुआ है.

यह भी पढ़े- Sambit Patra ने राहुल गांधी के बारे में किया दावा तो होने लगे ट्रोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here