Pappu Yadav

मोदी सरकार के लगभग हर फैसले पर कई सवाल खड़े होते हैं और हर फैसले पर मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ जाती है. दरअसल यह सब कुछ इसलिए होता है क्योंकि मोदी सरकार हर मामले पर विपक्ष की बातों को दरकिनार करके मनमर्जी थोपने की कोशिश करती है.

पिछले 7 सालों में मोदी सरकार द्वारा लिया गया शायद ही कोई ऐसा फैसला हो जिससे विपक्ष तथा मोदी सरकार की नीतियों का विरोध करने वाली जनता सहमत रही हो. शायद ही कोई ऐसा फैसला रहा हो जिसको लेकर मोदी सरकार ने विपक्ष की राय को माना हो या फिर राय मांगी हो या फिर साथ लेकर चलने की कोशिश की हो.

हर फैसले पर प्रचंड बहुमत का दंभ भरने वाली मोदी सरकार ने एक बार फिर ऐसा फैसला लिया है जिससे कई सवाल खड़े हुए हैं और मोदी सरकार विरोधियों के निशाने पर आई है. दरअसल मोदी सरकार ने अध्यादेश लाकर सीबीआई और ईडी के डायरेक्टर का कार्यकाल 5 साल के लिए बढ़ा दिया है. इस फैसले की काफी आलोचना हो रही है.

मोदी सरकार के इस फैसले पर पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करके लिखा है कि, बीजेपी सरकार ने अध्यादेश के जरिए ईडी और सीबीआई के डायरेक्टर का कार्यकाल पांच साल तक बढ़ा दिया है. कल हो सकता है PM का कार्यकाल भी अध्यादेश के जरिए 50 साल तक बढ़ा दे या, PM की उम्र 71 वर्ष से आगे न बढ़े, इसका भी अध्यादेश आ सकता है.

यह भी पढ़े- वीडियो- भाषण के दौरान Amit Shah की फिसली जुबान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here