Prashant Kishor Pappu yadav

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) अपनी शर्तों पर कांग्रेस में शामिल होना चाह रहे थे. लेकिन कांग्रेस नेतृत्व ने उनकी शर्तों को मानने से इनकार कर दिया. उसके बाद से ही प्रशांत किशोर लगातार कांग्रेस को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं और कांग्रेस के खिलाफ बयान बाजी कर रहे हैं.

प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट किया है. उसमें उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस जिस विचार और जगह का प्रतिनिधित्व करती है वह एक मजबूत विपक्ष के लिए अहम है. लेकिन कांग्रेस के नेतृत्व में एक विशेष व्यक्ति का ही देवी दैवीय हक नहीं है. खासकर तब जब पिछले 10 सालों में अपने 90 परसेंट चुनाव हार चुकी है. विपक्ष के नेतृत्व का चुनाव लोकतांत्रिक तरीके से होने दें.

इसी को लेकर पप्पू यादव (Pappu yadav) ने प्रशांत किशोर पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा है कि, प्रशांत किशोर जी, आपने इस देश को सबसे घटिया सरकार, सबसे फरेबी PM और संसद-संविधान का मटियामेट करने वाली व्यवस्था उपहार में दिया है. अब उसके खिलाफ लड़ाई लड़ने का स्वांग नहीं करें. खुद आत्मचिंतन कीजिए. अन्यथा, प्रमाणित हो जाएगा कि आप BJP के ही एजेंट हैं.

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर 2014 चुनाव से पहले बीजेपी के लिए और खास तौर पर प्रधानमंत्री मोदी के लिए रणनीति तैयार कर रहे थे. उस समय की मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार के खिलाफ बीजेपी के प्रचार अभियान का प्रशांत किशोर अहम हिस्सा थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here