प्रभास की अपकमिंग फिल्म में हुई दिशा पाटनी की धमाकेदार एंट्री

0
disha patni

‘बाहुबली’ स्टार प्रभास अपनी अगली फिल्म ‘राधे श्याम’के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा हाल ही में केजीएफ निर्माताओं ने प्रभास के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलार’ की घोषणा की है.

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने अब प्रभास के अपोजिट फिल्म में लीड हीरोइन का नाम चुन लिया है. बड़ी खबर यह है कि ‘सलार’ निर्माता फिल्म में प्रभास के साथ लीड भूमिका निभाने के लिए बॉलीवुड ब्यूटी दिशा पाटनी पर विचार कर रहे हैं. उन्होंने कथित तौर पर इसके लिए वेर्बल नोड दिया है.

जबसे यह खबर फैंस के बीच आई है तब से सभी प्रभास और दिशा पाटनी की फ्रेश जोड़ी को बड़े परदे पर रोमांस करता देखने के लिए बेताब हैं. इससे पहले फिल्म ‘साहो’ में प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

इसके अलावा आपको बता दे कि दिशा पटानी ने अपने काम के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ जाती हैं. ऐसा ही हाल उनकी एक और फोटो को लेकर भी देखने को मिल रहा है.

दरअसल, दिशा पटानी ने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह येलो बिकिनी में ननजर आ रही हैं. एक्ट्रेस फोटो में लहरों के बीच पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. एक घंटे पहले ही शेयर की गई इस फोटो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

दिशा पटानी की इस फोटो को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने लिखा, “एक्वामैन फीलिंग…” तस्वीर में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. उनकी इस फोटो पर फैंस भी हार्ड इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि दिशा पटानी हाल ही में मालदीव छुट्टियां बिताने गई थीं. उनकी यह फोटो भी मालदीव की छुट्टियों से जुड़ी हुई है. इसके अलावा भी दिशा पटानी ने मालदीव से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा था.

बता दें कि दिशा पटानी ने फिल्म एम.एस धोनी के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म में एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के साथ अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. इस फिल्म के बाद दिशा पटानी बागी 2 में नजर आई थीं. फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहा भी गया था.

दिशा पटानी ने सलमान खान के साथ भारत फिल्म में भी अहम भूमिका निभाई. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा दिशा पटानी जल्द ही ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here