रामदेव को भी कराना पड़ सकता है टेस्ट

0
ramdev

उत्तराखंड में कुंभ के बाद से कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस बीच हरिद्वार में ही स्थित पतंजलि योगपीठ में 83 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सभी संक्रमितों को पतंजलि परिसर में ही आइसोलेट किया गया है.

इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है. पतंजलि पीठ में मौजूद अन्य लोगों की भी कोरोना जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि जल्द ही बाबा रामदेव का भी कोरोना टेस्ट कराया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कई एकड़ में फैले पतंजलि योगपीठ के कई संस्थानों में हर दिन कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं.

हरिद्वार के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. शंभू झा ने बताया कि 10 अप्रैल से अब तक पतंजलि योगपीठ के आचार्यकुलम और योग ग्राम में 83 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हो चुकी है. इन सभी कोरोना मरीजों को पतंजलि परिसर में ही आइसोलेट किया गया है.

हालांकि, सीएमओ ने कहा कि जरूरत पड़ने पर बाबा रामदेव की भी कोरोना जांच की जाएगी. बता दें कि पिछले 10 दिन से उत्तराखंड में कोरोना मरीजों के मिलने की रफ्तार बढ़ गई है. हालात को देखते हुए पहले पीएम मोदी के आह्वान पर कुंभ का समापन कराया गया.

इसके बाद संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए राज्य सरकार ने कई पाबंदियां लगाई हैं. रावत सरकार ने कोरोना की रफ्तार को रोकने के लिए पूरे प्रदेश में नाइट कर्फ्यू की अवधि बढ़ा दी है. अब प्रदेश के सभी जिलों में रात 9 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा. इसके साथ ही कई तरह की सख्ती बढ़ाई गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here