सलमान खान ने फिर मारी बाजी

0
Salman Khan

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में भले ही व्यस्त हों, लेकिन हाल ही में खत्म हुए बिग बॉस 14 में सलमान खान का दमदार अंदाज नजर आया था.

जहां फैंस का कहना है कि वो सलमान खान के लिए ही बिग बॉस को देखते हैं. ऐसे में अब ये बात साबित होते हुए भी नजर आ रही है. जी हां सलमान खान को भारतीय टेलीविजन पर ‘मोस्ट पॉपुलर होस्ट’ का खिताब दिया गया है. बता दें, बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 पिछले महीने फरवरी में ही खत्म हुआ है.

शो को सुपरस्टार सलमान खान ने होस्ट किया था और कोई भी आसानी से कह सकता है कि भारतीय टेलीविजन ने उनसे ज्यादा लोकप्रिय होस्ट नहीं देखा है. इसका प्रमाण रियलिटी शो की लगातार बढ़ती टीआरपी है. यही वजह है कि शो की सफलता और सलमान खान की होस्टिंग पर कोई संदेह नहीं है.

बिग बॉस 14 के फिनाले के दौरान, 15वें सीजन के साथ शो की वापसी को लेकर खूब चर्चा हुई थी, जो शो की सफलता बयां करने के लिए बहुत है. इस शो के लिए सलमान खान लगातार 12वीं बार मेजबानी करेंगे, जो एक दुर्लभ उपलब्धि है. शो में सलमान की एंट्री के बाद पिछले 11 वर्षों में, बिग बॉस की टीआरपी प्रत्येक सीजन के साथ इतनी बढ़ गई है, जितनी पहले कभी नहीं थी. शो की लोकप्रियता और पहुंच, दस गुना बढ़ गई है.

यह जानना मुश्किल है कि क्या यह उनका आकर्षण है या उनकी लोकप्रियता है जो सभी को हर वीकेंड पर अपनी ओर खींच लेता है. शो में जब सलमान हंसते है तो पूरा देश उनके साथ मुस्कुराता है. और जब वह गुस्से में होते है, तो न केवल बिग बॉस के प्रतियोगी बल्कि दर्शकों के भी पसीने छूट जाते हैं. यह उनका वर्षों का अनुभव है जो उनकी मेजबानी में गुणवत्ता को जोड़ता है और ऐसा दुनिया की कोई भी स्क्रिप्ट नहीं कर सकती है.

सलमान खान उस समय इंडस्ट्री के लिए मसीहा बन गए जब उन्होंने अनिश्चित समय के बावजूद अपनी अगली फिल्म राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया. फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो थिएटर मालिकों के लिए उठाया गया बेहद अहम कदम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here