सलमान खान और दिशा पाटनी साथ

0
disha-patani-salman

दिशा पटानी, सलमान खान और जैकी श्रॉफ की तिकड़ी ने एक बार फिर वापसी कर ली है. ‘भारत’ में एक साथ काम करने के बाद तीनों फिर से ‘राधे’ में एक साथ नजर आएंगे. जबकि ‘भारत’ में दिशा और जैकी का एक साथ कोई सीन नहीं था, लेकिन अब इस जोड़ी के बारे में एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है.

एक सूत्र के अनुसार, दिशा और जैकी ने पहले भी एक साथ काम किया है, लेकिन एक दूसरे के साथ उनका कोई सीन नहीं था लेकिन इस बार यह अलग है. दिशा फिल्म में जैकी दादा की बहन की भूमिका निभाएंगी और इस जोड़ी के साथ में कुछ सीन होंगे. जैकी बड़े भाई हैं जो एक विचित्र पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं और दिशा छोटी बहन का किरदार निभा रही हैं.

दिश और जैकी कुछ दृश्यों के लिए एक साथ आ रहे हैं, जो निश्चित रूप से प्रशंसकों को उत्साहित कर सकता है क्योंकि ‘भारत’ में यह चीज नदारद थी. दिशा के बड़े भाई होने के अलावा जैकी फिल्म में एक मजेदार वरिष्ठ इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं. वह अपने सबऑर्डिनेटस के साथ लव हेट रिलेशनशिप साझा करते है.दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा, सलमान खान, जरीना वहान, कुछ नाम हैं जो कलाकारों की टोली में शामिल है. वही, जैकी श्रॉफ इस प्रोजेक्ट के लिए कुछ काफी परिचित चेहरों के साथ फिर से जुड़ेंगे.

फिल्म सभी सही कारणों से चर्चा में बनी हुई है और न केवल दर्शकों से बल्कि थिएटर मालिकों व अन्य लोगों से भी प्यार प्राप्त कर रही है. निस्संदेह, फिल्म के प्रति जिज्ञासा अपने चरम पर है. जरीना वहान, सलमान खान और रणदीप हुड्डा के साथ जैकी श्रॉफ व दिशा पटानी की जोड़ी 2021 में राधे के साथ वापसी कर रही है। यह फिल्म सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here