शाहनवाज हुसैन ने की चाटुकारिता की हदें पार, हो गये ट्रोल

0
Shahnawaz-hussain

भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता शाहनवाज हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है. शाहनवाज हुसैन ने पीएम को दुनिया का नंबर 1 नेता बताया है. उनके इस ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स शाहनवाज हुसैन से पूछ रहे हैं कि महामारी के दौरान जो फंड आया था वह कहा गया?

शाहनवाज हुसैन ने पीएम मोदी की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, सारे जहां से अच्छा, ‘Prime Minister’ हमारा … अमेरिकन रिसर्च फर्म ‘मॉर्निंग कंसलटेंट’ के सर्वे में हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी दुनिया के नंबर 1 नेता बने हैं. Covid-19 महामारी को जिस तरह उन्होंने संभाला, पूरी दुनिया के लिए वो एक मिसाल है. हार्दिक शुभकामनाएं.

बीजेपी नेता के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- वाह क्या संभाला है. संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ के पार पहुँच गई है और मोदीजी मोर के साथ फोटो खीचने में व्यस्त हैं. एक अन्य यूजर ने पूछा- सर जो महामारी में पीएम केयर को फंड दिया था वह कहा गया. आप खा गए क्या?

एक यूजर ने लिखा- हा और संभाली कैसे :- 1. ताली बजा कर 2. थाली बजा कर 3. दिया जाला कर 4. बिना प्लानिंग lockdown लगा कर. 5. करोड़ो नौकरिया छीन कर. 6. व्यवसाय का भट्टा बैठा कर और इसी बिच मे अम्बानी और अडानी बिल लाकर. पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमेरिका के प्रतिष्ठित लीजन ऑफ मेरिट अवॉर्ड से सम्मानित किया था. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी को इस सम्मान से नवाज़ा था. अमेरिका में भारतीय एम्बेसडर तरणजीत संधु ने पीएम मोदी की तरफ से इस सम्मान को रिसीव किया था.

लीजन ऑफ मेरिट अमेरिका का सबसे सम्मानित अवॉर्ड में से एक है, जो किसी अमेरिकी सेना के अफसर, देश के लिए कुछ बेहतरीन करने वाले व्यक्ति या फिर किसी दूसरे देश के प्रमुख को दिया जाता है. अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार रॉबर्ट ओब्रायन ने अपने ट्वीट में लिखा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लीजन ऑफ मेरिट से सम्मानित किया है, उन्होंने जिस तरह भारत को ग्लोबल स्टेज पर पहुंचाया है और भारत-अमेरिका के रिश्तों को मजबूत किया है उसके लिए ये सम्मान दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here