ट्रोल्स से परेशान हुईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना

0
suhana-khan

शाहरुख खान की बेटी सुहाना पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क वापस आ गईं हैं. उन्होंने महामारी के कारण मुंबई में अपनी फैमिली के साथ लंबा वक्त बिताया. बता दें वे न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में एक छात्रा है. सुहाना अकसर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए तस्वीरें साझा करती हैं.

उन्होंने रविवार को अपनी कॉलेज लाइब्रेरी की तस्वीर साझा की है. जिससे साफ पता चल रहा है वे न्यूयॉर्क वापस चली गई हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा “इट वास क्यूट.” बता दें उन्होंने अपनी इस तस्वीर का कमेंट सेक्शन बंद किया हुआ है.

suhana

सुहाना ने हाल ही में खुद की कई तस्वीरें साझा की हैं. जिसपर उनके फैंस ने अपने लाइक्स और कमेंटस से खूब प्यार दिया. कुछ लोगों ने उनकी उस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रियां भी दी थी. जिसमें एक व्यक्ति ने लिखा था, आप खूबसूरत से और भी खूबसूरत होती जा रहीं हैं. साथ में उनकी बहन आलिया छिबा और उनकी दोस्त शनाया कपूर ने भी कमेंट करते हुए बताया ‘कि उन्हें उनकी वेस्टलाइन से भी जलन हुई

सुहाना अकसर अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं. सुहाना के शुरू से ही दोस्त बाहरी लोग ही रहे हैं. सुहाना ज्यादातर अपने स्टाइलिश लुक्स को लेके भी सुर्खियां बटोरती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. बता दें उनका अट्रैक्टिव लुक उनके फैंस को खूब लुभाता है.

सोशल मीडिया पर सुहाना के लगभग डेढ़ मिलियन फॉलोअर्स हैं. सुहाना अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद वे जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने ये साफ कर दिया था कि सुहान को अभिनेत्री बनने से पहले तीन से चार साल अभिनय सीखना पड़ेगा.

शाहरुख खान ने कहा कि मैं जनता हूं कि फिल्म इंडस्ट्री में मेरे कई सारे दोस्त ये महसूस करते हैं, कि मेरे बच्चों को अभी से ही अभिनय करना शुरू कर देना चाहिए. लेकिन मैं ये मानता हूं कि उन्हें अभी एक्टिंग कि दुनिया में कदम नहीं रखना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here