Shyam Meera Singh Altaf Kasganj

उत्तर प्रदेश के कासगंज में पुलिस हिरासत में हुई अल्ताफ की मौत को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. उत्तर प्रदेश के एटा के पास कासगंज जिले के एक थाने में मंगलवार को अल्ताफ की मौत हो जाने के मामले में एक बार फिर से उत्तर प्रदेश पुलिस पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

पुलिस की तरफ़ से दावा किया गया कि अल्ताफ ने थाने में खुदकुशी की है. हालांकि खुदकुशी की जो थ्योरी पुलिस दे रही है उस पर कई तरह के सवाल सोशल मीडिया पर उठ रहे हैं. मृतक के पिता ने भी कहा था कि उन्होंने खुद अपने पुत्र को पुलिस वालों को दिया था और अब उन्हें मौत की जानकारी दी गई.

कांग्रेस की तरफ से एक प्रतिनिधि मंडल मृतक के परिवार वालों से मिलने के लिए गया था. जिसमें सलमान खुर्शीद, पंखुड़ी पाठक और रशीद अल्वी शामिल थे. पुलिस कस्टडी में अल्ताफ की मौत का मामला तूल पकड़ रहा है और विपक्ष उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठा रहा है.

हालांकि कानून व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार तमाम तरह के दावे करती रही है. लेकिन पिछले कुछ मामलों में देखा गया है कि कानून पर लगातार सवालिया निशान खड़े हुए हैं. इस पूरे मामले पर पत्रकार श्याम मीरा सिंह (Shyam Meera Singh) ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि सबको पता है अल्ताफ की हत्या हुई है. लेकिन उसे न्याय नहीं मिलेगा. मैं लिख कर दे सकता हूं.

आपको बता दें कि श्याम मीरा सिंह लगातार सामाजिक मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय रखते रहते हैं और अपनी बेबाक टिप्पणियों के कारण कई बार वह मौजूदा सत्ता के निशाने पर रहते हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here