यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष srinivas bv ने सुशील मोदी के ट्वीट पर दिया मजेदार रिएक्शन

2
Srinivas BV

बीजेपी के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और कई बार वह कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उन्हें ट्रोल होना पड़ता है.

इस बार भी सुशील मोदी ने ऐसा ही कुछ किया है. दरअसल सुशील मोदी को इंटरव्यू देने का और किसी चीज का उद्घाटन और लोकार्पण करने का अच्छा खासा शौक है, जो उनकी सोशल मीडिया के पोस्ट पर भी दिखता रहता है.

सुशील मोदी किसी मीडिया चैनल पर इंटरव्यू देते हैं या फिर किसी पेपर में इंटरव्यू देते हैं तो उसकी कटिंग को, उसके वीडियो को सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते हैं अपने समर्थकों के लिए.

इस बार सुशील मोदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत मुफ्त राशन वितरण के थैले का लोकार्पण करते हुए.

इसमें सुशील मोदी एक खाली थैले को पकड़े हुए दिख रहे हैं. जिस पर सुशील मोदी की फोटो भी है. तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी फोटो है. तथा दो अन्य लोग हैं इस थैले को सुशील मोदी पकड़कर खड़े हुए हैं और साथ में दो अन्य लोग भी उस थैले को पकड़े हुए हैं.

सुशील मोदी के इस ट्वीट पर यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी (Srinivas BV) ने भी जवाब दिया है श्रीनिवासन ने लिखा है कि क्या आपने कभी कल्पना की थी कि इस देश में खाली थैले का भी लोकार्पण समारोह होगा? आखिर कौन है यह लोग कहां से आते हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले राशन वितरण का भी अभियान चलाया था बीजेपी ने. जिस थैले में राशन वितरण किया गया था उसके ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी सी फोटो लगी हुई थी. जितने का राशन नहीं था उससे कहीं अधिक खर्च थैले को बनाने पर किया गया था.

शिकायतें भी आई थी कई जगह से. जिस थैले में राशन वितरण किया गया था वह थैला तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रचार के लिए ही उपयोग किया गया था. लेकिन उसके अंदर जो राशन था वह कई जगह पर सड़ा हुआ पाया गया था, जनता के खाने योग्य नहीं था. इस बात की काफी आलोचना भी हुई थी.

यह भी देखे- Deepak Chaurasia ने अफगानिस्तान के मुसलमानों को लेकर किया ट्वीट और हो गए ट्रोल

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here