स्मृति ईरानी पर यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष Srinivas BV का कटाक्ष

0
Srinivas BV

मोदी सरकार ने कई सरकारी संपत्तियों को निजी हाथों में देने का फैसला किया है. हालांकि मोदी सरकार बार-बार कह रही है कि इसका स्वामित्व सरकार के पास ही रहेगा, लेकिन मोदी सरकार की इस बात पर लोग भरोसा नहीं कर रहे हैं.

रेलवे से लेकर सड़क मार्ग, बिजली का क्षेत्र, पैट्रोलियम पाइपलाइन, टेलीकॉम सेक्टर, वेयरहाउस, खनन, एयरपोर्ट, पोर्ट, स्टेडियम जैसी तमाम चीजों को मोदी सरकार निजी हाथों में देने की तैयारी कर चुकी है. इसी को लेकर राहुल गांधी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की है.

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि, जो कुछ 70 साल में देश ने बनाया था उसको मोदी सरकार बेच रही है. मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा है कि इस सरकार का नारा था कि 70 साल में कुछ नहीं हुआ, लेकिन सब कुछ अब यह सरकार बेचकर देश को कंगाल कर रही है.

राहुल गांधी की प्रेस कांफ्रेंस के बाद स्मृति ईरानी का बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि, पारदर्शिता के साथ जिस सरकार ने राष्ट्र की तिजोरी को भरने का काम किया और कांग्रेस के लुटेरों से सुरक्षित किया उस सरकार पर छींटाकशी करने का राहुल गांधी का प्रयास है.

स्मृति ईरानी के इसी बयान पर पलटवार करते हुए यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी (Srinivas BV) ने ट्वीट किया है कि, बोली मंत्री महोदया बोली. पहले बताइए 900₹ के पार हो चुके सिलिंडर से किसकी तिजोरी खाली हो रही और किसकी भरी जा रही?

आपको बता दें कि जब गैस की कीमतें 2014 से पहले लगभग ₹400 हुआ करती थी, उस समय स्मृति ईरानी से लेकर तमाम बीजेपी के नेता सड़कों पर प्रदर्शन करते थे, गैस की कीमतों को कम करने की मांग करते थे. लेकिन आज सिलेंडर ₹900 तक पहुंच चुका है, लेकिन बीजेपी के नेता और स्मृति ईरानी इस पर खामोश है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here