Sudhir Chaudhary

स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. उन पर भारत के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है. हाई कोर्ट के वकील आशुतोष दुबे ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जो बीजेपी महाराष्ट्र पालघर जिले के कानूनी सलाहकार भी है.

वीर दास ने भारत में दोहरे चरित्र के लोगों को लेकर एक कविता सुनाई थी उन पर आरोप है कि इस कविता के जरिए उन्होंने भारत की छवि को धूमिल करने की कोशिश की है देश का अपमान किया है.

इसी मामले को लेकर ज़ी न्यूज के एंकर सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि, मैं ऐसे भारत से आता हूँ जहाँ छोटे छोटे मसखरे, छोटे से फ़ायदे के लिए अपने देश को बेच सकते हैं. सुधीर चौधरी ने आगे लिखा है कि, ऐसे लोगों की वजह से हम मुग़लों के ग़ुलाम रहे और फिर अंग्रेजों के. ऐसे लोगों को 1893 में शिकागो में स्वामी विवेकानंद का भाषण सुनना चाहिए. उस पर भी खूब तालियाँ बजी थीं.

वीर दास की कविता को लेकर सुधीर चौधरी ने निशाना साधा. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया. @swamiraj636 नामक यूजर ने लिखा कि, मैं ऐसे भारत से आता हूं जहां लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ अपने मालिक की इज्ज़त बचाने के लिए फ़ालतू की बकवास करता है, ऐसा भारत जिसकी आजादी के लिए लाखों लोगों ने प्राण न्यौछावर किए और एक साहेब की चेली बोलती है कि ‘आजादी तो भीख में मिली’ शर्म आती है जब दलाल मिडिया उस पर कुछ नहीं बोला!

इसके अलावा सुधीर चौधरी के ट्वीट पर @yildirimsrk96 नामक यूजर ने लिखा कि, एक गोदी मीडिया का भारत जहाँ सब कुछ अच्छा अच्छा है कोई समस्या नहीं और एक वास्तविक भारत जहाँ बेतहाशा बढ़ती बेरोजगारी महंगाई भुखमरी है, बढ़ते महिला अपराध हैं, किसानों की बढ़ती आत्महत्या , जवानों की शहादत है, आपस में नफरत है, गांधी को गाली देने का प्रचलन है, विश्व स्तर पर मीडिया

@chopra01mohit नामक यूजर ने लिखा कि, तिहाड़ी बोला! ये ऐसे भारत से आता है जहां टीवी पर घूस लेते पकड़े जाने के बाद भी पत्रकार पीएमओ के पोडियम से भाषण देता है. दिल्ली की जनता को देशद्रोही बताता है. 2000 के नोट में चिप बताता है. हम ऐसे भारत में रहते है जहां दलाल दलाली के साथ साथ राष्ट्रवाद का ट्यूशन फ्री देता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here