कोल्‍ड ड्र‍िंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया तांत्रिक ने रेप

0
image

इंदौर में पति के लकवे की बीमारी का उपचार करा रही पत्नी के साथ एक तांत्रिक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में तांत्रिक ने पति को और अधिक बीमार करने और बच्चों की बलि चढ़ाने की धमकी देकर घर आकर महिला का शारीरिक शोषण किया. तांत्रिक की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची और प्रकरण दर्ज कराया.

यह मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है जहां प्रजापत नगर में रहने वाली 32 साल की पीड़िता की शिकायत पर बाबा कपाली उर्फ निर्मल निवासी पालदा के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में पुलिस ने केस दर्ज किया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति को लकवा था और तांत्रिक द्वारा इलाज करने की जानकारी मिलने पर वह बाबा कपाली के पास गई. आरोपी ने उसके पति का इलाज किया जिससे कुछ फायदा हुआ तो महिला उस पर विश्वास करने लगी.

इस पर आरोपी बाबा, महिला को अकेले कमरे में ले गया और कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया व उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसे धमकाया कि यदि यह बात किसी को बताई तो वह उसके पति को और ज्यादा बीमार कर देगा और उसके बच्चों की बलि चढ़ा देगा. बाबा की धमकियों से पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई. इसका फायदा उठाकर बाबा आए दिन उसके घर जाकर शारीरिक शोषण करने लगा.

बार-बार की उसकी धमकियों और शारीरिक शोषण से तंग आकर पीड़िता ने यह बात अपने परिजनों को बताई और बुधवार देर रात थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया. मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इंदौर पश्‍च‍िम के एएसपी प्रशांत चौबे ने कहा है कि एक महिला ने शिकायत की है कि उसका पति अपंग था. इलाज के नाम पर तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. ये 2 महीने पुरानी बात है. महिला ने शिकायत की है तो हम जांच कर रहे हैं. आरोपी पहले से किसी मामले में जेल में है. वहां से लाकर इस मामले की पूछताछ करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here